Advertisements

सुरजेवाला ने निकाले अपने दो कांटे-सीएम



Chandigarh,22April,2019 NewsRoots18
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री परिवार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि रोहतक में कभी भावनात्मक तो कभी अपनापन के नाम पर वंशवाद की बेल पनपती रही है। अब समय आ गया है कि रोहतक लोकसभा के मतदाता इस वंशवाद की बेल को खत्म करके समान विकास और सुशासन की राह पर आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि इस झांसे में आने की भूल न करें, क्योंकि अब रोहतक को जलाने वालों को सजा देने का समय आ गया है। 
सोमवार दोपहर तीन बार सांसद रहे और रोहतक से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के नामांकन से पूर्व आयोजित जन आशीर्वाद सभा मे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक से कांग्रेस की वंशवाद की बेल को उखाड़ने की हुंकार भरी और रोहतक सीट पर कमल खिलाने के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा।

सुरजेवाला ने निकाले अपने दो कांटे- सीएम 
राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा उन्होंने कहा राहुल को तो कोई प्रधानमंत्री की दौड़ में मानता तक नहीं है। कांग्रेस अपने घर में ही दांव पेंच खेल रही है। उन्होंने जींद चुनाव का जिक्र करते हुए कहा राम बिलास शर्मा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कहा था कि आपका कांट निकल गया है। लेकिन अब सीएम ने भी चुटकी लेेते हुए कहा मैं रणदीप सुरजेवाला का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने भी एक साथ दो कांटे निकाल दिए।

Post a Comment

2 Comments

  1. Sabse bada kata to is bar amit shah nikalega is khatara ko bahar karke

    ReplyDelete
    Replies
    1. Ondhe Muh girega Gandhi parivar is bar ..

      Delete