Advertisements

झूठ और फरेब की राजनीति का अंत समय आया- दिग्विजय चौटाला


Chandigarh,07April2019 NewsRoots18
भाजपा सरकार ऐसी पहली सरकार बन गई है जिसने जनता को सपने तो बड़े-बड़े दिखाए लेकिन वादा एक भी पूरा नहीं किया। बात चाहें 15 लाख रूपए देने की हो, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करनी हो, किसान की आय दोगुना करने की हो या 2.5 करोड रोजगार प्रत्येक वर्ष देने की हो, सब वादे हवा-हवाई साबित हुए है। यह बात आज जेजेपी युवा नेता एवं इनसो अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने पलवल जिले के दर्जनों गांव के दौरों के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कांग्रेस के घोटालों का भी जिक्र करते हुए कहा कि अब झूठ और फरेब की राजनीति करने वालों का अंत का समय आ गया है।
उन्होंने कहा कि आज बदलाव का समय है इसलिए प्रदेश के विकास के लिए सबको आगे बढ़ने की सोच रखते हुए एक होना होगा। दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस को जहां 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाला, कॉमनवेल्थ खेल घोटाला, डीएलएफ घोटाले खा गया, वहीं भाजपा को सैनिकों से वादाखिलाफीकिसानों से स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करने का वादा, कालाधन विदेशों से लाने का वादा, 15 लाख देने का वादा और मंहगाई को खत्म करने का झूठ ले डुबेगा। उन्होंने कहा कि आज 283 सांसदों वाली पार्टी राममंदिर बनाने मे असमर्थ दिख रही है। 56 इंच के सीने की बात कहने वाले मोदी सरकार में सेना पर 19 बार आतंकी हमले होने का रिकॉर्ड बना है। आज भाजपा की राजनीति का स्तर इस कदर गिर चुका है कि अब सैनिकों का नाम लेकर सत्ता हथियाने के सपने लिए जा रहे है। दिग्विजय ने कहा कि अब केवल जेजेपी ही ऐसी एक मात्र पार्टी है जिसमें सभी वर्गो हित सुरक्षित है।
समान विचारधारा के लोगों से गठबंधन में परहेज नहीं
इनसो अध्यक्ष ने पत्र कारसाथियों के एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी सोच की सरकार को बदलने के लिए समान विचारधारा के लोगों से गठबंधन होने में कोई गुरेज नहीं है। दिग्विजय ने बताया कि आज देश और प्रदेश को हिटलरशाही की ओर धकेला जा रहा है। इसलिए जनहित को ध्यान में रखते हुऐ भाजपा का जाना जरुरी है। उन्होंने कहा कि यदि गलती से भाजपा सरकार बन गई तो गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी वर्ग को सबसे ज्यादा परेशानी होगी। इसलिए भाजपा को चलता करना जरूरी है।
जेजेपी की सरकार बनने पर प्रदेश को देंगे सौगात...
दिग्विजय ने कहा कि जिस दिन जेजेपी के सांसद देश की संसद में कदम रखेंगे उसी दिन से केंद्र से हरियाणा के हकों को लेने की लड़ाई शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जेजेपी सरकार बनते ही पदेश के किसानों को फसल की लागत मूल्य से दस प्रतिशत ज्यादा भाव देने का काम किया जाएगा। स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करवाने के लिए ठोस बिल लेकर आएंगे। युवाओं को क्षेत्र के हिसाब से बराबर रोजगार देंगे। किसान को ट्यूबवेल का कनेक्शन मुफ्त देंगे, एचटेट की परीक्षा खत्म करेंगे, गरीबों को पक्के मकान देंगे, बीपीएल का सर्वे प्राथमिकता से करवाएंगे।

Post a Comment

0 Comments