Advertisements

भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए 18 घण्टे काम करते हैं प्रधानमंत्री मोदी -मनोहर लाल, करनाल से भाजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाने पहुंचे मुख्यमंत्री



Chandigarh,20April,2019 NewsRoots18
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को विश्व गुरु बनाने के लिए 24 घण्टों में से 18 घण्टे काम करते हैं, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस देश की एकता व अखंडता से खिलवाड़ करते हुए जम्मू कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री बनाने की मांग करती है। उन्होंने कहा कि आज देश की एकता, अखंडता व लोगों की सुरक्षा अगर किसी के हाथों में सुरक्षित है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। मुख्यमंत्री शनिवार को करनाल के भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया के नामांकन से पूर्व यहां रामलीला मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
प्रधानमंत्री की योजनाओं ने देश में शुरु किया खुशहाली का दौर
मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों के हितों के लिए अनेक योजनाएं शुरु करके देश में खुशहाली का दौर शुरु किया है, अगर गरीब बीमार हो जाए तो आयुष्मान योजना के तहत उसे 5 लाख रुपये तक नि:शुल्क इलाज मिलेगा वहीं अगर युवा स्वरोजगार चाहते हैं तो अपनी योजना बनाएं, बैंक उन्हें एक करोड़ तक लोन देगा वहीं किसान जिन्हें पहले फसल खराब होने का डर सताता था, सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि यह जोखिम सरकार है, फसल बीमा कराओ, और आराम से सो जाओ। मनोहर लाल ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रवाद व देश को मजबूत करने का है इसलिए भारी से भारी मतों से भाजपा को विजयी बनाएं ताकि मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की दसों विधानसभाओं में उम्मीदवार उतार दिए है और अधिकतर ने नामांकन भी भर दिए है, जबकि कांग्रेस के उम्मीदवारों का अभी अता पता ही नहीं है।

जनता ने लिया भाजपा सरकार बनाने का संकल्प 
इस मौके पर करनाल के भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में मोदी-मनोहर की बयार चल रही है। जनता पुन: देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। पांच सालों में हुए अभूतपूर्व विकास का ही परिणाम है कि आज विपक्षी पार्टियों के नेता राजनीतिक मंच को छोडकर इनके बारे में एक शब्द भी गलत नहीं बोलते क्योंकि उनके पास कहने के लिए कुछ बचा ही नहीं है, सरकार की विकासशील सोच के चलते हर ओर विकास ही विकास नजर आ रहा है।

मोदी की चल रही आंधी, विपक्षियों की जमानतें होगी जब्त
प्रदेश के मंत्री कर्णदेव कम्बोज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की खून पसीने की कमाई खाने वाले चोरों को विदेशों से ढूंढकर वापिस लाकर उनकी संपत्ति जब्त करके यह साबित कर दिया कि वह 130 करोड़ लोगों के चौकीदार हैं। आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी की आंधी चल रही है, जिसे विपक्ष कितने भी गठबंधन कर ले रोक नहीं पाएगा, विपक्षियों की जमानतें जब्त होंगी।

60 सालों पर भारी है 5 साल का विकास
जनसभा को संबोधित करते हुए पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने कहा कि पूर्व की सरकारों के 60 सालों के कार्यकाल में उतना विकास नहीं हुआ, जितना विकास भाजपा के 5 सालों में हुआ है। यही कारण है कि आज चुनावी मैदान में कोई भी विपक्षी नजर नहीं आ रहा, पूरा मैदान खाली पड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति और नियत विकासपरक है, जबकि पूर्व की सरकारों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर देश को लूटने का काम किया।

खुद को भाजपा उम्मीदवार मानकर कार्य करें कार्यकर्ता
 वहीं घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह स्वयं को भाजपा उम्मीदवार मारकर चुनाव दंगल में कूदे और घर-घर जाकर लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी एक और एक ग्यारह है ये उन्होंने पांच साल के विकास कार्य से किया साबित किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि किसी भी बिरादरी व धर्म की वोट हो एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में करने का प्रयास करें।

केंद्र व प्रदेश सरकार ने कराया समान विकास
 जनसभा को संबोधित करते हुए नीलोखेड़ी के विधायक भगवान दास कबीर पंथी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने समान रुप से देश प्रदेश का विकास करवाया है, यही कारण है कि विपक्षी पार्टियों के पास आज उम्मीदवार तक नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ मजबूत करने की बात कहते हुए कहा कि अगर बूथ जीता तो चुनाव जीता।

बाहरी नहीं बल्कि भाजपा ने मेहनती उम्मीदवार उतारा
 इस दौरान महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष निर्मला बैरागी ने कहा कि अक्सर कार्यकर्ताओं की यह शिकायत रहती थी कि पार्टी बाहर से उम्मीदवार चुनाव में उतारती है परंतु इस बार पार्टी ने स्थानीय मेहनती व कर्मठ कार्यकर्ताओं को चुनाव में उतारा है इसलिए अब प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व बनता है कि वह भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजें।

Post a Comment

0 Comments