Advertisements

देखिए बाबा रामदेव ने कांग्रेस और राहुल गांधी को क्या सलाह दी?



Chandigarh,24May,2019 NewsRoots18
बाबा रामदेव का कांग्रेस पर करारा तंज कसते हुए कहा वायनाड में राहुल गांधी की जीत से कांग्रेस अनाथ होने से बच गई, राहुल गांधी को शीर्षासन तो नरेंद्र मोदी ने करा दिया है, अब उन्हें ध्यान योग करना चाहिए। उन्होंने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अच्छा हुआ प्रियंका गांधी ने बनारस से चुनाव नहीं लड़ा। नहीं तो पोलिटिकल कैरियर खत्म हो जाता। साथ ही बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से पराजित कांग्रेसियों को अनुलोम विलोम व कपालभाति करने की सलाह भी दी।

चंडीगढ़ पीजीआई में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे बाबा रामदेव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर करारा तंज किया। लोकसभा चुनाव में प्रचार से दूरी बनाए रखने वाले रामदेव अब भाजपा की प्रचंड जीत से खासे खुश नजर आ रहे हैं। रामदेव ने कहा कि वायनाड में राहुल गांधी की जीत से कांग्रेस अनाथ होने से बच गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को शीर्षासन करवा दिया है। अब उन्हें ध्यान योग करना चाहिए।साथ ही बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव में पराजित कांग्रेसियों को भी कपालभाति और अनुलोम विलोम करने की सलाह दी। 

बाबा रामदेव ने कहा कि कपालभाति और अनुलोम विलोम उनके लिए सही रहेगा। इसके अलावा प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अच्छा किया प्रियंका गांधी ने बनारस से चुनाव नहीं लड़ा नहीं तो उनका पोलिटिकल कैरियर खत्म हो जाता। साध्वी प्रज्ञा के सवाल पर भी स्वामी रामदेव खुलकर बोले उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को अमानवीय यातनाएं केवल शक के आधार पर दी गई थी, लेकिन नाथूराम गोडसे पर दिए गए उनके बयान को स्वीकार्यता नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर स्वामी रामदेव ने कहा कि 5 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास की जो बुनियाद रखी है अब आने वाले 20 सालों में उनके ऊपर भवन खड़ा होगा बाबा रामदेव ने अपने सहयोगी आचार्य बालकृष्ण को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कल मिलने वाले अवार्ड के लिए भी बधाई दी और इसे योग के दिशा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया।

Post a Comment

0 Comments