Advertisements

भाजपा ने किए मोदी-शाह की रैलियों के संयोजक नियुक्त




 Chandigarh,03May,2019 NewsRoots18
हरियाणा में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 5 मई से 10 मई तक होने जा रही रैलियों को लेकर संयोजक, सह संयोजक नियुक्त किए हैं। तीन दिनों में होने वाली 8 रैलियों को लेकर भाजपा आलाकमान ने तैयारियां तेज कर दी हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 मई को फतेहाबाद की रैली के लिए श्रीनिवास गोयल संयोजक एवं यतींद्र सिंह एडवोकेट सह संयोजक नियुक्त किए गए हैं।  8 मई को ही प्रधानमंत्री मोदी की थीम पार्क कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली के लिए संयोजक विधायक घनश्याम दास अरोड़ा एवं सह सह संयोजक विधायक पवन सैनी को बनाया गया है। 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक में होने वाली रैली के लिए कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ संयोजक एवं सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर सह संयोजक की जिम्मेदारी दी हैं।
बाराल ने बताया कि 5 मई को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पहली रैली सोनीपत लोकसभा में होगी जिसके लिए मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन संयोजक एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ ओमप्रकाश आत्रेय सह संयोजक बनाए गए हैं। शाह की करनाल लोकसभा के पानीपत में होने वाली रैली के लिए खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कम्बोज को संयोजक तथा निगम पार्षद लोकेश नागरु को सह संयोजक तथा अम्बाला लोकसभा के यमुनानगर में होने वाली रैली के लिए ज्ञानचंद गुप्ता को संयोजक एवं कर्नेश शर्मा को सह संयोजक बनाया गया है।
उन्होंने बताया कि 10 मई को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की हिसार लोकसभा के बरवाला में होने वाली रैली के लिए कमल गुप्ता संयोजक एवं मनदीप मलिक सह संयोजक तथा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के चरखी दादरी में होने वाली रैली के लिए सुखविंद्र मांडी संयोजक एवं सोमबीर सांगवान को सह संयोजक बनाया गया है।

Post a Comment

0 Comments