Advertisements

बेहतर रहा चुनाव प्रबन्धन, जुटें विधानसभा की तैयारी में-बराला




 Chandigarh,20May,2019 NewsRoots18
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा का चुनाव प्रबन्धन विपक्षी दलों पर भारी रहा और हम अधिक से अधिक लोगों को पार्टी विचारधारा से जोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत की इस श्रृंखला को हमने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बरकरार रखना है।
सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय परिसर में लोकसभा चुनाव प्रबन्धन समिति की बैठक की अगुवाई भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने की, जबकि प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल सहित विभिन्न विभाग संयोजक मौजूद रहे। 

अपने संबोधन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने चुनाव प्रबन्धन कमेटी के सभी सदस्यों एवं उनकी पूरी टीम की योजनाबद्ध तरीके से किए गए काम की सराहना की। उन्होंने कहा कि आप सभी की एकजुटता की बदौलत भाजपा ने प्रदेश में विरोधी दलों को हर रणनीतिक क्षेत्र में धूल चटाते हुए मतदाताओं को पार्टी विचारधारा की ओर लाने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों से लेकर पन्ना प्रमुख स्तर तक सभी वर्गों द्वारा तय किए गए लक्ष्यों को पूरा करने से विरोधी राजनीतिक दल दिशाहीन होकर न विकास और न ही बदलाव के भाजपा के प्रयास का मुकाबला कर पाए। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि पूरी टीम की एकजुटता और योजनाबद्ध तरीके से काम करने की गति को हमने विधानसभा चुनाव तक बरकरार रखना है। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा और व्यवस्था बदलाव के प्रयास में हमें अधिक से अधिक लोगों को भागीदारी करानी है, ताकि आमजन भाजपा की विचारधारा से जुड सकें और भविष्य में भी मजबूती से विरोधी दलों को मात दे सकें।

Post a Comment

0 Comments