Advertisements

23 मई को एक तरफ कमल खिलेगा तो दूसरी तरफ कमलनाथ का सिंहासन हिलेगा ?




Chandigarh,20May,2019 NewsRoots18
लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले एग्जिट पोल के रुझानों में 23 मईको परिणामों में कमल खिलना लगभग तय हो गया है। मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से भाजपा को 25 से 27 तो कांग्रेस को 2 से 4 सीटें मिलने का अनुमान है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार होते हुए भी भाजपा की प्रचंड जीत से क्या कमलनाथ का सिंहासन हिल जाऐगा? बड़ा सवाल ये है कि देश में फिर से मोदी सरकार के साथ क्या मध्यप्रेदश में भी फिर से भाजपा की सरकार हो जाएगी?

मध्यप्रदेश के नेता प्रितपक्ष व भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने एएनआई से बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार के जाने का समय आ गया है। कमलनाथ सरकार अपने आप गिर जाएगी। वे खरीद फरोक्त में विश्वास नहीं रखे है। लेकिन अब कमल सरकार के जाने का समय आ गया है।

इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के वरिष्ट नेता कैलास विजय वर्गीय भी कमलनाथ सरकार के जाने की बात कह चुके है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कुल 231 विधानसभा सीटें है जिसमें से कांग्रेस के पास 113 और बीजेपी के पास 109 सीटें है। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बहुजन समाजवादी पार्टी, सपा और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही है। ऐसे में क्या एक बार फिर मोदी सरकार के साथ मध्यप्रदेश में मामा की सरकार बनने जा रही है। 

मोदी और अमित शाह की जोड़ी को ऐसे ही कारनामों के लिए जाना जाता है गोवा इसका जीता जागता उदहारण है, और फिर कर्नाटक के नाटक को भला कौन भूल सकता है।


Post a Comment

0 Comments