Advertisements

राष्ट्रबाद प्रथम धर्म-मनोहर लाल




Chandigarh,01May,2019 NewsRoots18
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राष्ट्रवाद को प्रथम धर्म बताते हुए कहा कि भाजपा देश को मां मानती है जबकि कांग्रेस के लिए भारतवर्ष मात्र एक जमीन का टुकड़ा है। भारत की सीमाएं जब सुरक्षित होंगी तभी नागरिक सुख से जी सकेंगे। उसके बाद संयुक्त प्रयासों से देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा। उन्होंने लोगों से पूछा कि उन्हें गैस सिलेंडर समय पर मिल रहे हैं या नहीं? सभी ने हामी भरी। बावजूद इसके मनोहर लाल ने कहा कि यदि किसी को नहीं मिल रहे, उसके दस्तावेज पूरे हैं तो वह अपने इलाके के विधायक या सांसद के घर के सिलेंडर ले जाएं। मंच पर मौजूद तमाम बड़े नेताओं व पदाधिकारियों ने इस पर अपनी सहमति जताई। खट्टर ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणापत्र में देशद्रोह के कानून को समाप्त करने की बात कही है, उसी से साफ है कि कांग्रेसी देश को जोडऩा नहीं बल्कि तोडऩा चाहते हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जो लोग 70 साल के राज के दौरान लोगों मूलभूत सुविधाएं नहीं दे सके, वे कांग्रेसी आज झूठे वायदे करके लोगों को गुमराह करने में लगे हैं लेकिन जनता अब सब जान चुकी है और अब वह उनकी बातों में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी जान चुके हैं कि केवल मोदी राज में ही देश सुरक्षित है। इसलिए सभी ने मन बना लिया है कि किसी अन्य दल को वोट देना तो दूर की बात रही, ऐसा सोचते भी नहीं।


अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया ने कहा कि आजादी के 70 साल तक राज करने वाली सभी सरकारों ने लोगों को बेवकूफ बनाया। कांग्रेसियों को शर्म नहीं आती है, कांग्रेसियों ने गरीब जनता को मूलभूत सुविधाओं से महरूम रखा। पिछले पांच साल में बीजेपी के शासनकाल में जनता को पता चला कि राज क्या होता है। राजा कैसे अपनी प्रजा को सुविधाएं दिलवा सकता है।




Post a Comment

0 Comments