Advertisements

जेल वापिस लोटने से पहले इनेलो सुप्रीमो ने किया अशोक अरोड़ा का इस्तीफा मंजूर, देखिए कौन होगा अगल अध्यक्ष




Chandigarh,13June,2019 NewsRoots18
लोकसभा चुनाव में हार के बाद इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। जेबीटी भर्ती घोटाले में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने पेरोल खत्म होने पर जेल लोटने से पहले अशोक अरोड़ा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

अशोक अरोड़ा के इस्तीफे के बाद अब इनेलो के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चाए तेज हो गई है। हांलाकि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने जेल वापिस लोटने से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  नए संगठन के गठन की सारी प्रक्रिया पुरी हो चुकी है जल्द ही नई कार्यकारीणी का ऐलान किया जाएगा।

ऐसे में सवाल ये है कि 15 साल से इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहे अशोक अरोड़ा के स्थान पर इनेलो किसे अध्यक्ष पद पर बिठाएगी। वहीं अरोड़ा के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद भाजपा में जाने की चार्चाएं भी जोरो पर है। अरोड़ा लोकसभा चुनाव से पहले ही भाजपा में शामिल होना चाहते थे, लेकिन इनेलो प्रदेश अध्यक्ष  की जिम्मेदारी आढे आने के चलते भाजपा में शामिल नहीं हो सके। 

वहीं अब इस्तीफा मंजूर होने के बाद अशोक अरोड़ा का भाजपा में जाना का रास्ता साफ है। सूत्रों का कहना है कि अरोड़ा जल्द चश्मा उतार कमल थाम सकते है।

Post a Comment

0 Comments