Advertisements

विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का मिशन 75 लांच




Chandigarh,09June,2019 NewsRoots
दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में लोकसभा चुनवा के परिणामों की समीक्षा और विधानसभा चुनाव की योजना पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में बताया कि लोकसभा चुनावों में अपेक्षा से बेहतर आने से विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 75 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोर ग्रुप की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनावों की समीक्षा के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी पर भी चर्चा हुई।  उन्होंने बताया कि विधानसभा के लिए भाजपा ने 75 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

भाजपा 75 सीटें जीतने के लक्ष्य को पाने के लिए 1 जुलाई से 10 जुलाई तक मंडल बैठके करेगी। 20 हजार बूथों के तीन लाख पन्ना प्रमुखों को विधानसभा चुनावों में सक्रीय करेंगी। लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की 10 सीटें जीतने में पन्ना प्रमुखों ने बड़ी भूमिका निभाई थी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की गुट बाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग पार्टी को साथ लेकर नहीं चल सकती वह प्रदेश की जनता का क्या भला करेगी।

भाजपा ने मिशन 75 लांच करके विधानसभा चुनावों में भी लीड ले ली है। अन्य पार्टियां जहां आपसी गुटबाजी और संगठन को खड़ा करने में लगी है वहीं भापजा मिशन 75 के लक्ष्य को साधने के लिए चुनाव में जुट गई है। ऐसे में लोकसभा चुनाव में सभी दस लोकसभा सीट जीते के गर्मजोशी के साथ कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में लगाने का मन बना चुकी है।

Post a Comment

0 Comments