Advertisements

लोकसभा चुनाव के बाद हुड्डा की दिल्ली कोठी होगी खाली, अब चंडीगढ़ का फ्लैट खाली करवाएंगे : मंत्री ग्रोवर





 Chandigarh,10June,2019 NewsRoots18
प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में रोहतक की जनता ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा को हराकर दिल्ली की कोठी खाली करवाने का काम किया है।अब विधानसभा चुनाव बाद चंडीगढ़ का फ्लैट भी खाली हो जाएगा और पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा डी पार्क पर बुढ़ापे में खाली बैठे नजर आएंगे।

सहकारिता मंत्री ग्रोवर की मौजूदगी में रविवार को झंग कॉलोनी में कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता और बूथ प्रमुख रहे अनिल दुआ समेत करीब एक दर्जन परिवारों ने भाजपा का दामन थाम लिया। यहां आयोजित जॉइनिंग कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सहकारिता मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कभी दिल्ली और कभी चंडीगढ़ का सपना देखते थे। लोगों को चौधर का झूठा नारा देकर मिस गाइड करते थे। अगले विधानसभा चुनाव में रोहतक जिले की सभी चारों सीटें जीतेंगे। 

उन्होंने कहा कि साल 2016 में रोहतक शहर में जिस तरह का तांडव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके प्रमुख लोगों की ओर से रचा गया। सोनीपत और रोहतक की जनता ने दोनों को हराकर कड़ा संदेश दे दिया है। पहले जहां देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री रहे स्वर्गीय चौधरी देवीलाल को रोहतक के गांवों से जीत मिलती थी, जबकि भूपेंद्र हुड्डा को रोहतक शहर से जीत मिलती थी। लेकिन जिस तरह हुड्डा ने रोहतक सिटी के साथ खेल खेला, आज उसी रोहतक ने हुड्डा को आईना दिखा दिया है। मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा को बुढ़ापे में साल 2016 की घटना बार-बार याद आती रहेगी। वे खुद को कोसते नजर आएंगे। मंत्री ग्रोवर ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बन गई है और हरियाणा में 75 प्लस के मिशन के साथ भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में उतरेगी। केंद्र में नरेंद्र मोदी और हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की करीब ढाई करोड़ जनता विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगी।

Post a Comment

0 Comments