Advertisements

राम रहीम को जल्द मिल सकती है पैरोल





Chandigarh,24June,2019 NewsRoots18
साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक सुनारीया जेल में बंद डेरा प्रमुख रामरहीम को लेकर सरकार का रुख नर्म दिखाई दे रहा है। ऐसे में रामरहीम द्वारा खेतीबाड़ी के लिए मांगी गई पैरोल पर प्रशासन जल्द फैसला ले सकता है। हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज का कहना है कि राम रहीम को पैरोल मिलना उनका अधिककार है अगर नियमों के तहत मिल सकती होगी तो मिलेगी। विज ने कहा पैरोल का कानून में प्रावधान है और फाँसी की सज़ा वाले दोषी को भी पैरोल मिल सकती है। विज ने कहा सरकार कानून से चलती है औऱ जो कानून कहेगा सरकार वही करेगी कोई विशेष राहत नही दी जाएगी।

वहीं जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने भी राम रहीम की पैरोल पर साफ – साफ कहा है कि पैरोल देने का फैसला प्रशाशन का है। राम रहीम को लेकर सरकार का जो काम था सरकार ने वो किया। उन्होंने कहा कि जेल में राम रहीम का आचरण अच्छा है एसपी जेल ने अच्छे आचरण की जानकारी दी है।

ऐसे में सरकार के संकेत से साफ कि राम रहीम को जल्द पैरोल मिल सकती है। राजनीतिक गलियारों में राम रहीम की पैरोल को विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। हरियाणा में विधानसभा चुनावों में कुछ महीनों का ही समय शेष बचा है चर्चाएं है कि चुनाव में फायदे के लिए बीजेपी सरकार ऐसा कर रही है। हांलाकि मई में हुए लोकसभा चुनाव दौरान राम रहीम जेल में ही बंद थे। लोकसभा चुनावों में भाजपा ने प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कही है।

Post a Comment

0 Comments