Advertisements

हरियाणा भाजपा के मुखपत्र "भाजपा की बात" की वेबसाइट लाँच






Chandigarh,23July2019 NewsRoots18

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मंगलवार को चंडीगढ में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के मुखपत्र "भाजपा की बात" का डिजीटल प्रारुप लॉच किया। मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी जवाहर यादव भाजपा की बात के संपादक है। भाजपा की बात को अब www.bhajpakibaat.org वेबसाइट पर भी पढा जा सकेगा। शुभारंभ किया गया। भाजपा प्रदेश का पहला राजनितिक दल है, जिसने अपने मुखपत्र के डिजिटल संस्करण का शुभारम्भ किया है।

इस अवसर पर "भाजपा की बात" पत्रिका के संपादक  जवाहर यादव, सह-संपादक अरुण तेवतिया, आईटी प्रमुख (भाजपा की बात)  राहुल सेठी,  विनोद खरब,  लव शर्मा व प्रदेश  मीडिया सह-प्रमुख  रणदीप घनघस मौजूद रहे।



भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भाजपा की बात पत्रिका के डिजिटल संस्करण को लाँच करते हुए कहा कि आज के डिजिटल युग में "भाजपा की बात" पत्रिका का डिजिटल संस्करण आना अपने आप में एक बहुत सराहनीय पहल है और इसके लिए मैं जवाहर यादव  और उनकी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। इ पत्रिका के माध्यम से भाजपा की संगठनात्मक गतिविधियां पार्टी की विचारधारा सभी कार्यकर्ताओं और जनता तक सहज उपलप्ध हो सकेगी।



भाजपा की बात के सफल संपादक जवाहर यादव ने कहा कि पत्रिका का डिजिटल संस्करण सभी पाठकों को मोबाइल , लैपटॉप , कंप्यूटर पर उपलब्ध होगा और पत्रिका को पीडीएफ फाइल के रूप में आगे संप्रेषित भी किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही पत्रिका का एंड्राइड व एप्पल मोबाइल एप की सुविधा भी हम पाठकों के लिए उपलब्ध कराएंगे



Post a Comment

0 Comments