Advertisements

मेरे मसीहा मेरे कातिल- तंवर, तंवर की राजनीतिक दलों को नसीहत





Chadigarh,05October,2019 NewsRoots18
कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद अशोक तंवर ने अपने निवास स्थान से कांग्रेस के झंडे उतारे और उसके बाद दिल्ली स्थित वीपी हाउस में प्रेस कॉन्प्रेंस कर हाईकमान पर गम्भीर आरोप लगाते हुए हुड्डा पर निशाना साधा। तंवर ने कहा कि पिछले पांच साल से तंवर ने कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया। लेकिन भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने उन पर हमला कराया। उनका इलाज तक नहीं होने दिया सदा ही उन्होंने कांग्रेस को कमजोर किया है। तंवर ने कहा कि हाईकमान को सब पता होते हुए भी उनका ही साथ दिया इस लिए उन्होंने कांग्रेस से बगावत की है।

हुड्डा को दी चेतावनी
तंवर ने कहा कि जो लोक खुद को हरियाणा के ठेकेदार समझते है 20 दिन बाद चुनावों के नतीजे आने पर सबको पता चल जाएगा कितने बड़े नेता है।

किस को करेंगे समर्थन जल्द लेंगे फैसला
अशोक तंवर ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव में सबकी मरोड़ निकालूंगा और जिसको समर्थन करना है जल्द इसका फैसला लूंगा।

कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों को नसीहत
तंवर ने कहा कि मेरा मसीहा ही मेरा कातील है। तंवर ने कहा कि वे कांग्रेस नहीं छोड़ना चाहते थे। लेकिन कांग्रेस में जिस तरीके से राजनीतिक हत्याएं हो रही है उसके चलते ही कांग्रेस को छोड़ा है क्योंकि उनकी भी हत्या हो चुकी है। तंवर ने कहा कि जब तक शोषण होता रहेगा तब तक विद्रोह होता रहेगा। ये केवल कांग्रेस में ही नहीं अन्य राजनीतिक दलों में भी ऐसा होगा।


कांग्रेस पर परिवार बाद का आरोप
अशोक तंवर ने कांग्रेस पर परिवारवाद का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोक बड़े राजनीतिक दलों से नहीं होते वे परिवर्तन के लिए राजनीति में आते है उनकी राजनीतिक हत्या होती है। वे भी एक फौजी के बेटे है कोई राजनीतिक बड़ा घराना नहीं है लेकिन 25 साल पार्टी की सेवा की है फिर भी उनकी राजनीतिक हत्या कर दी गई है। अब ऐसा करने विद्रोह होगा।

कल रोहतक में हुंकार
अशोक तंवर ने कहा कि रोहतक के गुंड्डो ने तीन साल पहले दिल्ली में उन पर और उनके साथियों पर हमला किया था कल उसकी तीसरी वर्षगांठ है रोहतक में उसपर ही रोहतक में कल कार्यक्रम करेंगे।

Post a Comment

0 Comments