Advertisements

सत्ता के लालच में पतीला चाटने को तैयार हुई कांग्रेस-अनिल विज






Chandigarh
पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के सत्ता की मलाई बंटवारे में उलझी भाजपा-जजपा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र में शिव सेना के खिलाफ कांग्रेस हमेशा लड़ती रही लेकिन सत्ता बनाने का थोड़ा सा मौका आते ही कांग्रेस पतीला चाटने को तैयार हो गई। विज ने कहा कि ये शिवसेना को समर्थन करने के लिए तैयार हो गए इनको बोलने का क्या अधिकार है? 
अनिल विज ने स्पष्ट किया कि हमारी तो सांझेदार सरकार है और हम दोनों पार्टियां कांग्रेस विरोधी विचारधारा की पार्टियां हैं, हमने हमेशा कांग्रेस को कुशासन, कुरीतियों, और गलत कामों के खिलाफ अलग-अलग मंच से लड़ाईयां की है। इसीलिए हम इकट्ठे हुए हैं और इसीलिए अपनी सरकार बनाई है।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा उद्योग धंधे बन्द करके रोजगार छीनने के बयान पर अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सैलजा अब बुरी तरह से जनता द्वारा नकार दी गई है। कांग्रेस को लोगों ने हरा दिया तो इनको हर काम मे अब बुराई नजर आती है। विज ने कहा कि सैलजा नकारात्मकता से ग्रसित हो गई है इसलिए हर काम पर इस प्रकार के बयान देती है।

महाराष्ट्र में संभावित भाजपा-एनसीपी गठजोड़ पर विज ने कहा कि अब ये तो भविष्य के गर्भ में है कि क्या होगा? महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने के बाद शिवसेना का सुप्रीम कोर्ट जाने पर अनिल विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट कोई भी जा सकता है वहां जाने में किसी को मनाही नहीं है। महामहिम ने इन्हें उचित समय दिया था और यह अपना पत्र समय पर सौंप ही नहीं सके इसलिए यह फैसला करना पड़ा।

Post a Comment

0 Comments