Advertisements

कोरोना से जंग में 94 साल के ओमप्राकश बने मिशाल


Shashi,Kurukshetra

कोरोना से जंग के दौरान बढ़ रहे मदद के हाथों के बीच जीवन के  94 बरस पार कर चुके कुरुक्षेत्र के बुजुर्ग ओमप्रकाश मिसाल बनकर उभरे हैं।

बुजुर्ग ओमप्रकाश ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बने रिलिफ फंड में अपनी जीवनभर की संचित कमाई से 51 हजार रुपये की राशि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चंडीगढ़ उनके कार्यालय में देकर आये है। बुजुर्ग ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना महामारी जैसी बीमारी उनके जन्म से पहले भी आ चुकी है। पीड़ितों की कुछ मदद हो सके,उनके लिए खाने पीने,दवाइयां आदि के इंतजाम में कुछ सहयोग हो सके यही सोचकर एक छोटा सा प्रयास किया है।


बोले- आगे भी करुंगा दान

51 हजार रूपए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में जमा करवाने वाले ओमप्रकाश ने कहा कि क्या पता कितने साँस बाकी हैं, इसलिए वे चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा दान हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में करें। उन्होंने कहा कि आगे भी बुढापा पेंशन के पैसों को वे कोरोना रिलीफ फंड में जमा करवाएंगें।

अनेक राज देखें हैं, ऐसा नहीं देखा

94 वर्षीय ओमप्रकाश ने कहा कि उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की सेना से लेकर अनेक राज देखे हैं लेकिन जो राज इस वक्त मनोहर लाल का चल रहा है। इस प्रकार का कभी नहीं देखा। ओमप्रकाश ने कहा कि मनेाहर लाल हरियाणा में खू्रब विकास के कार्य कर रहे हैं, मनोहर लाल एक लायक आदमी हैं।


Post a Comment

0 Comments