Advertisements

चोर को पकड़ने पर रोहतक पुलिस की बढी मुश्किलें


Shashi,Chandigarh

किसी भी मानले में फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को परेशान होते हुए अक्सर आपने सुना व देखा होगा पहली बार ऐसा अजीबो गरीब मामला सामनो आया है जिसमें चोरी के आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन तिलमिला उठा है, ऐसा हो भी क्यों ना जब पकड़े जाने वाला चोरी का आरोपी कोरोना पॉजिटिव जो पाया गया है। आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे गिरफ्तार करने वाले पुरिस कर्चमारियों को क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। जबकि प्रशासन आरोपी की संपर्क हिस्ट्री की पड़ताल कर रहा है।

दरअसल माला यह है कि रोहतक पुलिस  ने चोरी के मामले में 24 मई को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, 25 म ई को कोरोना जांच के ले लिए सैंपल लेने के बाद उसे जेल भेज दिया था, आरोपी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पार संक्रमण का खतरा बढ गया है, ऐसे  में प्रशाशन ने  आरोपी को गिरफ्तार करने वाले पुलिस कर्मियों के भी जांच के लिए सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटिन में भेज दिया है पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट कल आने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में अब प्रशाशन चोरी के आरोपी कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति की संपर्क हिस्ट्री की पड़ताल करने में जूटी है, ऐसे में रोहतक में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा मंडराने लगा है।

न्यूज रुटस18 अपने सभी पाठकों से अपील करता है कि इस जानलेवा महामारी में घरों से बाहर ना निकले ज्यादा जरुरी कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकले अथवा घर में रह कर खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें।


Post a Comment

0 Comments